चूरू. बीकानेर जिले के जसरासर गांव की 20 साल की शादीशुदा महिला को सोशल मीडिया पर पर एक युवक से प्यार हो गया. यह युवक पंक्चर बनाने का काम करता है. महिला की उससे दोस्ती सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर हुई थी. उसके बाद यह महिला उसके प्यार में इतनी मगन हो गई कि उसने अपने पति और घर बार को छोड़ दिया. वह अब अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही है. लेकिन इससे उसके परिजन खफा हो गए और मरने मारने पर उतारू हो रखे हैं.

पंक्चर बनाने वाले के प्यार में डूबी निर्मला ने बताया कि उसका पीहर बीकानेर के जिले के लूणकरणसर में स्थित हंसेरा गांव है. कम उम्र में ही उसकी शादी साल 2015 में जसरासर निवासी एक व्यक्ति के साथ कर दी गई थी. महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. घरेलू बातों को लेकर उसे मानसिक तौर पर भी प्रताड़ित करता था. पति से परेशान होकर वह 3 साल से वह अपने पीहर में थी.

पति पर लगाया मारपीट करने का आरोप
निर्मला के अनुसार वह अभी जनवरी 2024 में अपने ससुराल गई थी. लेकिन इसके बाद भी पति उसके साथ फिर मारपीट करने लगा. करीब 2 साल पहले उसकी जानकारी राजलदेसर के सुनील आचार्य से हुई थी. सुनील की रतनगढ़ में टायर पेंक्चर की दुकान है. दोनों की जान पहचान इंस्टाग्राम पर हुई थी. फिर वे मोबाइल पर बातें करने लग गए. निर्मला ने बताया कि सुनील के बारे में उसके घरवालों को पता लग गया था. इसलिये भी उसके साथ मारपीट की जाती. बाद में उसके मोबाइल रखने पर भी पाबंदी लगा दी गई.

9 सितंबर को अपने ससुराल से भागकर प्रेमी के पास पहुंची
उसके बाद वह बीते 9 सितंबर को अपने ससुराल जसरासर से अपनी 4 साल की बेटी को लेकर निकल गई और सुनील के साथ कोटपुतली चली गई. वहां 3 दिन रहकर दोनों बस से दिल्ली चले गये. फिर वहां से चूरू पहुंच गये. निर्मला ने बताया कि उसके घर से निकलने के बाद ससुराल के लोगों ने जसरासर थाने में उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया. ससुराल वालों ने उस पर घर से 60 हजार रुपये और करीब 5 लाख रुपए के गहने लेकर जाने का आरोप लगाया है.

अपनी मर्जी से लिव इन रिलेशन में रह रही है
निर्मला का कहना है कि वह कोई गहने लेकर नहीं आई है. ससुराल के लोग उस पर झूठा आरोप लगा रहे हैं. उसका कहना है वह सुनील के साथ अपनी मर्जी से लिव इन रिलेशन में रह रही है. उसे खुद की और सुनील की जान का खतरा है. इसलिए वह सुरक्षा की मांग को लेकर चूरू एसपी के ऑफिस में आई है. उन्हें सुरक्षा दिलाए जाए ताकि वे सुकून रह सकें.

Tags: Churu news, Love Story, Rajasthan news

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *