WWE ने स्टार खिलाड़ियों के साथ कॉन्ट्रैक्ट्स को बढ़ाने के लिए बातचीत शुरू कर दी है. WWE ने अपने रोस्टर को मजबूत करने के लिए ये कदम उठाया है. अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने कन्फर्म किया है उसकी उन स्टार्स से बातचीत चल रही है, जो अपने कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाना चाहते हैं. हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन ने घोषणा की थी कि उन्होंने कंपनी के साथ मर्चेंडाइजिंग और एंबेसडर के तौर पर 5 साल का करार किया है. होगन ने कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो वे रेसलमेनिया में आने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में उतरे WWE चैंपियन हल्क होगन, स्टेज पर फाड़ दी अपनी Shirt

अमेरिकी जर्नलिस्ट डेव मेल्टजर ने पूरे मामले को लेकर लिखा, ‘WWE ने नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के लिए कई लोगों से संपर्क किया, जिनके सौदे अगले कुछ महीनों में पूरे होने वाले हैं. ओस्का की घोषणा सार्वजनिक रूप से की गई थी. हो सकता है कि अन्य लोग भी हों, लेकिन WWE ने उनकी पुष्टि नहीं की है.’

ओस्का को भी नया कॉन्ट्रैक्ट!

हाल के हफ्तों में WWE ने अपने कई शीर्ष सुपरस्टार्स के साथ नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए किए हैं. पिछले महीने ही उन्होंने यूएस चैम्पियन एलए नाइट और दो प्रमुख महिला पहलवानों नताल्या और निक्की क्रॉस के साथ फिर से अनुबंध किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ओस्का ने भी WWE के साथ एक नए सौदे पर सहमति जताई है. हालांकि उनका कॉन्ट्रैक्ट कितने समय तक रहेगा, ये पता नहीं चल पाया है.

चूंकि ओस्का अब 42 वर्ष की हो गई हैं ऐसे में यह उनके रेसलिंग करियर का अंतिम अनुबंध होने की संभावना है. उधर WWE ने ड्रू मैकइंटायर और सेथ रोलिंस के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को सफलतापूर्वक नवीनीकृत किया है. ड्रू मैकइंटायर अपनी प्रभावशाली उपस्थिति और शक्तिशाली इन-रिंग शैली के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने 2020 में WWE चैम्पियनशिप जीतकर काफी नाम कमाया.

दूसरी ओर, सैथ रॉलिंस ने खुद को WWE के सबसे बेहतरीन स्टार्स के रूप में स्थापित किया है. शुरुआत में द शील्ड के सदस्य के रूप में प्रसिद्धि पाने वाले रॉलिंस जल्द ही अपनी हाई फ्लाइंग और तकनीकी कौशल के चलते प्रशंसकों के पसंदीदा बन गए. मैकइंटायर और रोलिंस दोनों ही पेशेवर कुश्ती की दुनिया में छाए हुए हैं. हाल ही में पूर्व WWE होस्ट मैट कैंप ने बताया कि एक शीर्ष सुपरस्टार ने स्टैमफोर्ड स्थित एक कंपनी के साथ कई मिलियन डॉलर का सौदा किया है. हालांकि उन्होंने पहलवान का नाम नहीं बताया.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *