4 बच्चों की मां को चढ़ा इश्क रोग, पति के जाते ही बॉयफ्रेंड को बुलाया... लेकिन पड़ गए लेने के देने

प्रतीकात्मक तस्वीर.

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में चार बच्चों की मां को सोशल मीडिया पर एक युवक संग प्यार हो गया. युवक रामपुर का रहने वाला है. दोनों दिन-रात एक दूसरे से बात करते. दोनों ने फिर प्लान बनाया कि क्यों न अब मिला जाए. उन्होंने तय किया कि जब महिला के घर के यहां मेले का आयोजन होगा, तब उसका प्रेमी मिलने के लिए आएगा. और वो दिन भी आ गया. शनिवार को महिला के घर के पास दशहरे का मेला था. प्रेमी रामपुर से उससे मिलने आ पहुंचा.

महिला ने घर में कहा कि वो मेला देखने जा रही है. लेकिन रात भर वो बॉयफ्रेंड के साथ ही रही. अगले दिन गुस्से में पति ने पूछा- कहां थी रात भर. महिला बोली- मैं अपनी सहेली के यहां चली गई थी. दंपति में विवाद शुरू हो गया. महिला ने तब घर पर खून हंगामा किया. अगले दिन पति किसी काम से घर से बाहर गया तो महिला ने प्रेमी को घर पर ही बुला लिया. दोनों बेडरूम में रोमांस कर ही रहे थे कि महिला का पति अचानक आ गया.

पति ने अपनी बीवी को गैर मर्द की बाहों में देखा तो अपना आपा खो बैठा. वो तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचा. उसने पूरी बात पुलिस को बताई. पुलिस फिर आरोपी प्रेमी को थाने ले आई. उसका चालान काटा गया. बाद में उसे हिदायत देकर रामपुर वापस भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें

लंबे समय से था अफेयर

मामला सिंधौली थानाक्षेत्र का है. यहां रहने वाली 4 बच्चों की मां को रामपुर के युवक से सोशल मीडिया प्यार पर हो गया. पिछले काफी समय से महिला सोशल मीडिया के माध्यम से उसके संपर्क में थी. शनिवार को जब युवक सदर क्षेत्र में आया तो महिला मेला देखने का बहाना बनाकर घर से निकल गई. महिला रात भर घर नहीं पहुंची. रविवार को जब महिला घर गई तो पति ने महिला से रात भर गायब होने का कारण पूछा. इस पर महिला ने घर के अंदर ही हंगामा करना शुरू कर दिया. परिवार और स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कराकर दोनों को शांत करवाया.

आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

लेकिन इसके बाद भी पत्नी अपनी हरकत से बाज नहीं आई. जैसे ही सोमवार को पति काम पर गया, उसने प्रेमी को अपने घर पर ही बुला लिया. बच्चों को घर से बाहर भेज महिला बॉयफ्रेंड संग बेडरूम में रोमांस कर रही थी. तभी पति वहां आ पहुंचा. दोनों को उसने आपत्तिजनक हालत में देख लिया. उसके बाद जमकर हंगामा हुआ. स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया.

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई. थाने में करीब 4 घंटे तक पंचायत चली। उसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक का चालान कर दिया. पुलिस ने युवक से कहा- दोबारा ऐसी हरकत की तो सीधे जेल भेज दिया जाएगा. इसके बाद युवक वहां से चला गया. लेकिन यह लव स्टोरी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *