नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में दिल को दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. दक्षिण-पूर्व दिल्‍ली के कालिंदी कुंज में एक महिला पर निर्मम तरीके से हमला करने का मामला सामने आया है. बेटी ने जब फ्लैट का दरवाजा खोला तो मां को खून में सना हुआ पाया. महिला बेहोश थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतक महिला की बेटी ने मां के पार्टनर पर इस कांड को अंजाम देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. आरोपी पार्टनर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है.

जानकारी के अनुसार, एक 30 साल की महिला पार्टनर के साथ दक्षिण-पूर्व दिल्‍ली के कालिंदी कुंज इलाके में फ्लैट में रहती थी. उनके पार्टनर की पहचान तौफीक उर्फ सोनू के तौर पर की गई है. पुलिस ने बताया कि दोपहर बाद 3 बजे जब महिला की बेटी अपने भाई के साथ फ्लैट पर पहुंची तो इस वीभत्‍स घटना का पता चला. महिला की बेटी ने बताया कि वह अपने भाई के साथ घर पहुंची. उन्‍होंने जब फ्लैट का दरवाजा खोला तो देखा कि उनकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई हैं. वह बेहोश थीं.

दिल्‍ली में शिव मंदिर पर चलेगा बुल्‍डोजर, DDA को मिल गई खुली छूट, हाईकोर्ट बोला- जमीन हथिया ली और अब…

बेटी ने ही जाताया मां के पार्टनर पर शक
पीड़िता की बेटी ने बताया कि वह फर्स्‍ट फ्लोर पर रहती हैं. दोपहर बाद तकरीबन 3 बजे जब वह घर पहुंची तो पाया कि उनकी मां खून से सनी बेसुध पड़ी हुई हैं. उन्‍होंने तत्‍काल इसकी सूचना पुलिस को दी. महिला की बेटी को संदेह है कि मां के पार्टनर तौफीक ने ही उनकी हत्‍या की है. बेटी के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को दबोचने के लिए अभियान चलाया गया है. दिल्‍ली पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम ने घटनास्‍थल पर जाकर छानबीन की है.

हिस्‍ट्रीशीटर है आरोपी
पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की बेटी की शिकायत के आधार पर तौफीक के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया गया है. छानबीन में जुटी पुलिस ने बताया कि महिला के शरीर पर जख्‍म के कई निशान मिले हैं. अधिकारियों ने आगे बताया कि तौफीक मर्डर, अटेम्‍प्‍ट टू मर्डर और धमकी देने जैसे मामलों में वांछित है. वह जमानत पर जेल से बाहर था. फिलहाल वह पुलिस की पकड़ से बाहर है. तौफीक को दबोचने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं.

Tags: Crime News, Delhi news, Delhi police

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *